News

Rahul Gandhi: बढ़ती महंगाई और FD की घटती ब्याज दर पर राहुल गांधी बोले- PM मोदी के ‘मास्टरस्ट्रोक’ ने कमाई को ध्वस्त कर दिया

Rahul Gandhi on Inflation And FD Interest Rate: राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है. राहुल गांधी ने बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार पर हमला बोला है.

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार पर लगातार हमला करते रहते हैं. इसी क्रम में राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है. राहुल गांधी ने बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने मुद्रास्फीति दर और घटते फिक्स्ड डिपॉजिट या एफडी ब्याज दर को बताते हुए कहा कि पीएम मोदी के ‘मास्टरस्ट्रोक’ ने आपकी मेहनत की कमाई को ध्वस्त कर दिया है.

राहुल गांधी ने किया, “मु्द्रास्फीति दर 6.95 फीसदी हो गया है, जबकि एफडी ब्जाज दर घटकर 5 फीसदी पर पहुंच गया है. अपने बैंक खातों में 15 लाख जमा करना भूल जाइए, पीएम मोदी के ‘मास्टरस्ट्रोक’ ने आपकी मेहनत की कमाई को ध्वस्त कर दिया है.” राहुल गांधी ने ट्वीट में बताया कि साल 2022 में दो लाख रुपये फिक्स करने पर 11,437 रुपये मिलते हैं, जबकि साल 2012 में इससे कहीं ज्यादा 19,152 रुपये मिलते थे. राहुल गांधी ने इसे जनधन लूट योजना बताया है.

इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती शोभायात्रा में हिंसा के बाद वहां अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा था, “ये लोग संवैधानिक मूल्यों को विध्वंस कर रहे हैं. यह गरीबों और अल्पसंख्यकों को सरकार की तरफ प्रायोजित रूप से निशाना बनाया जा रहा है. बीजेपी को इसके बजाय उनके दिलों में नफरत को दूर करना चाहिए.”

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button