News

KGF 2 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है KGF 2, तीसरे दिन की कमाई जान हैरान रह जाएंगे

साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के हिंदी वर्ज़न ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है. महज़ तीन दिनों में ही फिल्म 150 करोड़ रुपये के कलेक्शन के करीब पहुंच गई है. माना जा रहा है कि फिल्म पहले वीकेंड की कमाई के मामले में पहले के सभी रिकॉर्ड को धराशाई कर देगी.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्शन ने केजीएफ चैप्टर 2 के तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं. केजीएफ 2 ने पहले दिन ही रिकॉर्ड ब्रेकिंग कारोबार कर सभी को अपने इरादों साफ कर दिए थे. फिल्म ने तीसरे दिन 42.90 करोड़ रुपये की दमदार कमाई की है. ओपनिंग डे पर गुरुवार को इसने 53.95 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था, जबकि शुक्रवार को कमाई में थोड़ी गिरावट दिखाई दी थी और ये 46.79 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही थी.

पहले तीन दिनों में केजीएफ 2 ने 143.64 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. माना जा रहा है कि ये इस वीकेंड रिकॉर्ड कारोबार करेगी. उम्मीद ये भी जताई जा रही है कि फिल्म आज यानी रविवार को पहले दिन से ज्यादा का कारोबार कर सकती है.

केजीएफ 2 ने तीसरे दिन की कमाई के मामले में आमिर खान की दंगल को पीछे छोड़ दिया है. तीसरे दिन दंगल की कमाई में बड़ी उछाल आई थी. रविवार होने के बावजूद दंगल 42.41 करोड़ कमा सकी थे. हालांकि तीसरे दिन की कमाई के मामले में प्रभास की बाहुबली 2 अब भी आगे है. बाहुबली 2 ने 46.5 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button