News

Jersey Box Office Collection Day 5: यश की केजीएफ के आगे ‘शहीद’ हुई शाहिद की जर्सी, 5वें दिन हुई बस नाम भर कमाई

कबीर सिंह से दुनियाभर में जबरदस्त नाम कमाने वाले अभिनेता को फिल्म ‘जर्सी’ से उम्मीद तो बहुत थी, लेकिन फिल्म ने एक्टर की सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. रिलीज के महज तीन दिनों में ही फिल्म ने यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के आगे घुटने टेक दिए हैं.

कबीर सिंह से दुनियाभर में जबरदस्त नाम कमाने वाले अभिनेता को फिल्म ‘जर्सी’ से उम्मीद तो बहुत थी, लेकिन फिल्म ने एक्टर की सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है. रिलीज के महज तीन दिनों में ही फिल्म ने यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के आगे घुटने टेक दिए हैं. फिल्म निर्माता भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे कि इतनी मेहनत से बनाई गई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई है. फिल्म जिन-जिन सिनेमाघरों में लगी है, वहीं भी बड़ी संख्या में लोग इसे देखने नहीं पहुंच रहे. बीते 22 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई है.
जी हां, जहां ओपनिंग डे पर शाहिद की फिल्म ने महज 4 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं शनिवार को उछाल दिखाते हुए फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.50 करोड़ रुपये बटोरे. शनिवार के कलेक्शन को देख लोग कयास लगा रहे थे कि रविवार को कलेक्शन में और उछाल आएगा, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. फिल्म की कमाई रविवार को 4.70 करोड़ और सोमवार को 3.50 करोड़ के आसपास रही. इन आंकड़ों को देखते हुए अगर आज के कलेक्शन की बात करें तो अनुमान लगाए जा रहे हैं कि फिल्म आज यानी मंगलवार को 3 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. यानी फिल्म रेंगते-रेंगते 5 दिन में लगभग 20 करोड़ कमाने में कामयाब रही है.

गौरतलब है कि शाहिद कपूर के साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर नजर आई हैं. पंकज कपूर को भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया. दिग्गज कलाकार और स्ट्रांग स्क्रीनप्ले होने के बावजूद फिल्म दर्शकों को इम्प्रेस नहीं कर पा रही. इसका श्रेय अगर यश की केजीएफ और राजामौली की आरआरआर को दिया जाए तो यह बिलकुल गलत नहीं होगा.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button