News

80W चार्जिंग के साथ आएगा iQOO Neo 6 SE, मिलेगा 120Hz डिस्प्ले और पावरफुल स्नैपड्रैगन प्रोसेसर

iQOO बहुत जल्द मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन iQOO Neo 6 SE को लॉन्च करने वाला है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसी बीच इस अपकमिंग फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। डिजिटल चैट स्टेशन की लीक रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट ऑफर करने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इसमें 80W की फास्ट चार्जिंग के साथ 4700mAh की बैटरी भी देने वाली है। इस अपकमिंग फोन को पिछले हफ्ते चीन में लॉन्च हुए iQOO Neo 6 का लाइट वर्जन माना जा रहा है।

टिपस्टर ने बताया कि कंपनी इस फोन में 6.62 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले देने वाली है, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन के साथ आएगा। फोन की कीमत चीन में लॉन्च हुए iQOO Neo 6 से कम रहने की उम्मीद है। कंपनी के इस फोन को चीन में 2799 युआन (करीब 33,500 रुपये) के शुरुआती प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया था।

फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.62 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट दे रही है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें मिलने वाला प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। फोन में दिया गया यह मेन कैमरा सैमसंग के ISOCELL Plus GW1P लेंस वाला है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। फोन में कंपनी ड्यूल सेल 4700mAh बैटरी और 80 वॉट की फ्लैश चार्जिंग दे रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button