News

पेटीएम बीसी एजेंट बने घर बैठे कैसे Paytm BC agent Registration?

अगर आप भी बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र खोलना चाहते हैं और आपको इसकी सुविधा नहीं मिल पा रही है तो Paytm आपको सुनहरा मौका दे रहा है पेटीएम के साथ आप BC एजेंट बन अच्छी कमाई कर सकते हैं , तो चलिए जान लेते हैं Paytm BC , Paytm Banking प्वाइंट कैसे खोला जाएगा ।

पेटीएम मोबाइल वॉलेट प्रदाता कंपनी को आज भारत में हर कोई जानता है और अभी के समय में लोगों का विश्वास भी paytm पर बन चुका है इसी बीच पेटीएम आपको कमाई की एक और नई सुविधा प्रदान करने जा रही है , आप Paytm के ग्राहक सेवा एजेंट बन अच्छी कमाई कर सकते हैं , जैसा कि आप लोगों को पता ही होगा की फिलहाल में ही पेटियम ने अपने पेटीएम पेमेंट्स बैंक की शुरुआत की थी और इसी के लिए पेटीएम को BC पॉइंट की जरूरत भी है तो ऐसे में उन लोगों के लिए सुनहरा मौका सामने है जो अपना एक ग्राहक सेवा केंद्र खोलना चाहते हैं ।

paytm

BC बनने के लिए आपको Paytm Banking की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी होगी और वहां आपको एक लिंक दिख जाएगा Paytm BC का जिस पर क्लिक करते ही आपके सामने एक छोटा सा आवेदन फॉर्म खुल कर आएगा । इस फॉर्म में आपसे जो जानकारी पूछी जाएगी वह आपको ध्यानपूर्वक भर कर इस फॉर्म को सबमिट कर देना होगा । फार्म को आप यहां पर क्लिक कर भर सकते हैं , इस आवेदन फॉर्म के सफलतापूर्वक भरे जाने के 10 से 15 दिनों के भीतर Paytm के अधिकारी आपसे संपर्क करेंगे और आप से मुलाकात कर वह आपको Paytm का BC एजेंट बना देंगे ।

इसके फायदे तो बहुत सारे होने वाले हैं लेकिन हम आपको कुछ फायदों बारे में बता देते हैं । सबसे पहले आप एक ट्रस्टेड कंपनी के वर्कर बन जाओगे , यानि आपकी खुद की एक बैंक खुल जाएगी जिसके माध्यम से आप अपने ग्राहकों को बहुत सारी सुविधाएं दे पाओगे । जैसे कि आप अपने ग्राहकों का पेटीएम का नया अकाउंट खोल पाओगे , पैसे जमा , खाते से पैसे की निकासी , मनी ट्रांसफर , Paytm की kyc करना इत्यादि की सुविधा दे पाओगे ।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button