News

टीम इंडिया के धुरंधर ने पाकिस्तानी बल्लेबाज के साथ निभाई 154 रन की साझेदारी, टीम को दिलाई बड़ी बढ़त

इंग्लिश काउंटी टीम ससेक्स की तरफ से भारत के दिग्गज पुजारा और पाकिस्तान के रिजवान के साथ आने का इंतजार फैंस को था। डरहम के खिलाफ इन दोनों ने ना सिर्फ साथ में बल्लेबाजी की बल्कि जमकर रन भी बनाए।

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इस वक्त इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने पहुंचे हुए हैं। भारत की टेस्ट टीम के खराब प्रदर्शन की वजह से बाहर किए गए इस बल्लेबाज ने अपनी फार्म हासिल करने के लिए इंग्लिश क्लब ससेक्स के साथ करार किया है। काउंटी के दूसरे डिविजन में डरहम के साथ खेलते हुए पुजारा ने पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के साथ शानदार साझेदारी कर टीम को बड़ी बढ़त दिलाई।

इंग्लिश काउंटी टीम ससेक्स की तरफ से भारत के दिग्गज पुजारा और पाकिस्तान के रिजवान के साथ आने का इंतजार फैंस को था। डरहम के खिलाफ इन दोनों ने ना सिर्फ साथ में बल्लेबाजी की बल्कि जमकर रन भी बनाए। पुजारा और रिजवान की जोड़ी ने टीम के लिए 150 रन से ज्यादा साझेदारी कर टीम को बड़ी बढ़त दिलाई। पहली पारी में डरहम की टीम महज 223 रन पर सिमट गई थी। जवाब में पुजारा के दोहरे शतक के दम पर ससेक्स ने 538 रन बनाते हुए 315 रन अहम बढ़त हासिल की।

डरहम के खिलाफ पुजारा और रिजवान के बीच छठे विकेट के लिए 154 रन की साझेदारी देखने को मिली। 350 रन पर ससेक्स की टीम को पांचवां विकेट गिरने के बाद मैदान पर रिजवान ने कदम रखा था और जब टीम का स्कोर 504 रन था तब वह 79 रन बनाकर आउट हुए। पुजारा ने रिजवान के साथ मिलकर टीम के स्कोर को 500 रन के पार पहुंचाया। जब रिजवान बल्लेबाजी करने उतरे तब पुजारा ने 121 रन बनाए थे और उनका विकेट गिरने के वक्त 195 रन के स्कोर पर थे। 154 रन की साझेदारी में रिजवान ने 79 रन बनाए तो 74 रन का योगदान पुजारा ने दिया।

काउंटी में फार्म हासिल करने का इरादा लेकर पहुंचे पुजारा ने अब तक धमाल प्रदर्शन किया है। तीन मैच की पांच पारी में वह 531 रन बना चुके हैं। इसमें 3 शतक और दो दोहरे शतक हैं। पुजारा ने डरहम के खिलाफ 228 गेंद खेलकर अपना दोहरा शतक पूरा किया। 24 चौके जमाकर 334 गेंद पर 203 रन की पारी खेलकर वह आउट हुए। इससे पहले उन्होंने डर्बीशायर के खिलाफ दूसरी पारी में 201 रन की नाबाद पारी खेली थी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button