News

एक दिवसीय शिक्षण कार्यशाला

पिछले रविवार 10 जुलाई, 2022 को, लायंस क्लब ऑफ मुंबई इनबुक कैफे ने गरीब बच्चों की मदद करने और उन्हें उचित शिक्षा प्राप्त करने के लिए प्रेरित करने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया।


ग्राम कालकूट एवं सिद्दवर कूट जिला खरगोन मध्य प्रदेश में नर्मदा नदी के किनारे रहने वाले बच्चों के लिए एक दिवसीय शिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों को मिल रही शिक्षा एवं उनके स्वास्थ्य के लिए जागरूक किया गया। कार्यक्रम में बच्चों ने उत्साहपूर्वक भाग लेकर अपनी अन्य गतिविधियां बताई। तत्पश्चात् बच्चों की कला निखारने के लिए उन्हें ड्राइंग सामग्री ( किताब ,कलर ,पेन ,सीट) वितरित किए। कार्यक्रम के समापन पर सभी बच्चों को भोजन कराया गया।


यह कार्यक्रम इनबुक टीम द्वारा आयोजित किया गया था और संस्थापकों ने इनबुक टीम के सदस्यों के काम की सराहना की, जो इस तरह के आयोजनों के लिए सहजता से काम कर रहे हैं।


आपको याद हो तो क्लब ने ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले बच्चों के लिए भोपाल के एक दिवसीय भ्रमण का आयोजन किया था। और टीम को वहां विकास के लिए इस तरह के एक और कार्यक्रम आयोजित करने के लिए प्रेरित किया गया था, और वे इस तरह की गतिविधियों को जारी रखने की उम्मीद करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button