News

राजस्‍थान में हिंसा भड़का रही है भाजपा! जोधपुर के बाद अब भीलवाड़ा में तनाव, इंटरनेट बंद, पुलिस बल तैनात

राजस्थान में जोधपुर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि इसी तरह का एक मामला भीलवाड़ा से सामने आ गया. इसके बाद से इलाके में तनाव है और एहतियातन इंटरनेट सर्विस को बंद कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार बुधवार रात एक समुदाय के दो युवकों पर हमला हुआ जिसके बाद उनकी बाइक में भी आग लगा दी गई. घटना के बाद इलाके का माहौल गरमा गया और लोग गुस्‍से में भीलवाड़ा के सांगानेर इलाके में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गये.

इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. दोनों युवकों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है. हमला किसने और क्‍यों किया, यह जानकारी अभी सामने नहीं आयी है. मामले को लेकर भीलवाड़ा के कलेक्टर आशीष मोदी का बयान सामने आया है. उन्होंने न्‍यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि हम इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं, ताकि आरोपियों के संबंध में जानकारी एकत्रित की जा सके. हमले में एक शख्‍स को मामूली चोंट आई है, जबकि दूसरे के सिर में चोट है.

भीलवाड़ा के कलेक्टर आशीष मोदी ने लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की और कहा कि मैं जनता से अपील करता हूं कि वह अफवाहों पर ध्यान न दे. क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने में प्रशासन की मदद करें.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हिंसा को लेकर कहा है कि हमने तय कर रखा है कि किसी भी कीमत पर सूबे में हिंसा नहीं होने देंगे, इनकी हरकतों का मुकाबला करेंगे. ये(भाजपा) सब जगह आग लगा रहे हैं. एजेंडा बना रहे हैं, लड़ने दे रहे हैं. इनकी दंगे भड़काने की योजना थी, करौली, उसके बाद जोधपुर में, राजगढ़ में इनका अपना बोर्ड है वहां पर भी… हम लोगों ने पूरा प्रयास करके समय पर कार्रवाई की, गिरफ़्तारियां की गई, आरोपी भागते फिर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button