Inbook WallSanjeev Jain

एक दिवसीय शिक्षण कार्यशाला

रविवार 10 जुलाई, 2022, जिला खंडवा, मध्य प्रदेश

लायंस क्लब ऑफ मुंबई इनबुक कैफे ने गरीब बच्चों की मदद करने और उन्हें उचित शिक्षा प्राप्त करने के लिए प्रेरित करने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया।

ग्राम कालकूट एवं सिद्दवर कूट जिला खंडवा मध्य प्रदेश में नर्मदा नदी के किनारे रहने वाले बच्चों के लिए एक दिवसीय शिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया गया।

जिसमें बच्चों को मिल रही शिक्षा एवं उनके स्वास्थ्य के लिए जागरूक किया गया। कार्यक्रम में बच्चों ने उत्साहपूर्वक भाग लेकर अपनी अन्य गतिविधियां बताई। तत्पश्चात् बच्चों की कला निखारने के लिए उन्हें ड्राइंग सामग्री (किताब) कलर पेन, सीट) वितरित किए। कार्यक्रम के समापन पर सभी बच्चों को भोजन कराया गया।

पिछले माह में लायंस क्लब आफ मुंबई इनबुक कैफे ने हरदा जिले में चल रहे इनबुक पुस्तकालय के ग्रामीण बच्चों को एक दिवसीय भोपाल भ्रमण कराया था। जहां पर बच्चों ने

विभिन्न संस्थानों में जाकर वहां हो रही गतिविधियों को समझा था। आगो भी देश के विभिन्न स्थानों पर इसी तरह के कार्यक्रम आयोजित कर बच्चों को शिक्षा के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।

हमारे साथ Inbook परिवार का हिस्सा बने और अपने गांव में पुस्तकालय खुलवाये। और नांव के हर बच्चे को शिक्षित और सशक्त बनाने में हमारी मदद करे अधिकारी के लिए संपर्क करे vp@inbook in or whatsApp 00919702620213

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button